Filmywap 2020 Latest Bollywood HD Movies Free Download in Hindi.

Filmywap bollywood movies download

Filmywap Bollywood Movies Download. Internet पर बहुत सारे लोग Hindi Hollywood movie download, tollywood movies in Hindi dubbed download. Bollywood Movies Download, film wap com 2019, filmy wap punjabi movies, filmywap marathi , filmywap hindi, filmywap.com 2018 filmywap.com 2019, filmywap.com 2020, filmy wap south सर्च करते रहते है, Filmywap 2020, Bollywood Movies Download करना पसंद करते है। Hindi Movies, South Indian dubbed movies, Telugu Movies, Kannada Movies, और Malayalam Movies जादा देखना पसंद करते है।

फिल्मे देखना तो हर किसी का शौक होता है खास करके नई फिल्मे देखना लोग ज्यादा पसंद करते है। ऐसा एक भी शख्स आपको इस दुनिया मे नहीं मिलेगा जो फिल्मे देखना पसंद नहीं करता हो। आज पूरे विश्व मे मनोरंजन के क्षेत्र मे काफी सारी बदलाव हुये है। हर जगह नए आरामदायक मल्टीप्लेक्स थिएटर बन चुके है।

पुराने ब्लैक एंड व्हाइट टीवी की जगह हाइ क्वालिटी रेसोल्यूशन के एलईडी टीवी मार्केट मे आ चुके है, जो की स्लिम और सस्ते कीमत मे उपलब्ध होने लगे है। भारत देश मे बढ़ती जनसंख्या और बेरोजगारी के कारण लोगों के पास बहुत सारा समय है, और इसके चलते लोग अपने खाली समय मे फिल्मे देखना पसंद करते है। इसमे नौकरी करने वाले और बिज़नस करने वाले लोग भी शामिल है जो अपने Holidays मे फिल्मे देखना पसंद करते है।

आपको बता दे की Filmywap.io एक ऐसी वैबसाइट है जो original मूवी का पायरेटेड वर्जन (Pirated Version) बनाती है। लेकिन किसी भी original मूवी का पायरेटेड वर्जन बनाना एक गैरकानूनी कार्य है।

mywordshindi.com यह वेबसाइट किसी भी तरह की Pirated Version movies को download करने के लिए बिलकुल भी उत्साहित नहीं करती है और ऐसी Piracy का पूरी तरह से विरोध करती है।

mywordshindi.com This website does not encourage any kind of Pirated Version movies to download and completely opposes such piracy.

filmywap.com 2018, filmywap.com 2019, filmywap.com 2020 की हिंदी में जानकारी

Filmywap Bollywood Movies Download

पूरे विश्व मे भारत एक ऐसा देश है, जहा हर साल हजारों movies रिलीज होती है। जैसी ही कोई नई मूवी film industry द्वारा रिलीज हो जाती है तो लोग internet पर latest released मूवी का Pirated Version डाउनलोड करने के लिए Google पर सर्च करते रहते है।

Pirated Version मूवीज की डिमांड काफी जादा होने के कारण Filmywap 2020 Bollywood Movies Download के सर्चेस Google मे बढ़ जाते है।  लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत सरकार ने ऐसी वेबसाइट पर रोख लगाई है।

ऐसी साइट पर पूरी तरह से बैन लगाई है जो original मूवी का पायरेटेड वर्जन (Pirated Version) बनाती है।

भारत सरकार द्वारा बैन लगाये जाने पर भी Filmwap इस साइट ने अपने साइट के कई सारे URL चेंज किए है। आपकी जानकारी के लिये हम आपको Filmywap इस साइट के URL नीचे दे रहे है। कृपया आप ऐसी साइट से दूर रहे।

filmywap.com filmywap.biz
filmywap.in filmywap.lol
filmywap.org filmywap.aisha
filmywap.world filmywap.biz
filmywap.line filmywap.info
filmywap.movie filmywap.me
filmywap.xyz filmywap.online
filmywap.io filmywap.studio
filmywap.info filmywap.guru
filmywap.vip filmywap.cx

Filmy wap punjabi movies, Filmy wap south, Filmywap movies Hindi, filmywap Marathi क्या है?

हमारे भारत देश मे कई भाषाए बोली जाती है, देश के प्रत्येक राज्य की अलग भाषा है जैसे की महाराष्ट्र मे मराठी भाषा का उपयोग किया जाता है, पंजाब राज्य मे पंजाबी भाषा का उपयोग किया जाता है। कर्नाटका मे कन्नड भाषा का उपयोग किया जाता है और तमिलनाडू मे तमिल भाषा का उपयोग किया जाता है। पंजाबी लोग Hindi Moives के साथ साथ Filmy wap punjabi moviesभी देखना पसंद करते है। महाराष्ट्र के मराठी लोग Filmywap movies Hindiके साथ साथ  Filmywap movies Marathiभी देखना पसंद करते है। और साथ मे साउथ इंडियन लोग जादातर Filmy wap south मूवी देखना पसंद करते है।

Filmywap in से मूवी डाउनलोड क्यू नहीं करनी चाहिए।

अक्सर लोग Latest released movies की तलाश मे Internet पर ऐसी साइट को ढूंढते रहते है जो फ्री मे original movies के Pirated Version को download करने की सुविधा देती है और जैसे ही ऐसी साइटस पर पहुँचते है तो वो साइट open नहीं होती है क्यूंकी भारत सरकार द्वारा ऐसी साइटस पर बैन लगाई गई होती है

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम पहले भी आपको ऐसी साइटस के बारे मे सूचित कर चुके है कि ऐसी साइट से किसी भी Latest या Old मूवी को download करना एक कानून अपराध है और इसके लिए कड़ी से कड़ी सजा का अवधान रखा गया है।

विडियो डाले

Filmywap.tv से मूवी कैसे download करते है।

Filmywap.tv साइट पर original मूवीज के पायरेटेड वर्जन (Pirated Version)  देखने को मिलते है। इस साइट पर आपको काफी सारे नए latest released movies download करने की सुविधा दी जाती है। लेकिन ऐसी साइट से मूवी download करना एक कानून अपराध है, इस अपराध से दूर रहे।

Filmywap io क्या है?

Filmywap.io यह एक original मूवीज के पायरेटेड वर्जन (Pirated Version) बनाने वाली और Pirated Version को Download करने की सुविधा देने वाली साइट है।

बाकीसाइट की तरह इस साइट पर भी पूरी तरह से बैन लगाई है।

ऐसी साइटस को इतनी अच्छी तरह से customize किया जाता है कि देखने मे ऐसी साइटस बिलकुल Official साइटस कि तरह नजर आती है। लेकिन किसी भी मूवीज कंपनी कि कौनसी भी साइट आपको फ्री मे movie download करने की सुविधा नहीं देती है

आपको फिल्मों का आनंद लेने के लिए सिनेमा घरों मे ही जाना पड़ता है। जिसके चलते film industry को अपनी industry को develop करने के लिए काफी सहायता मिलती है और हम भविष्य मे भी अच्छी अच्छी फिल्मों को देख सकते है।

film industry को बचाने के लिए ऐसी किसी भी गैरकानूनी साइट से Pirated Version की मूवी Download ना करे।

Filmywap साइट पर उपलब्ध  Movies की कैटेगरी

Filmywap Bollywood Movies Download

Filmywap साइट पर आपको कई सारे कैटेगरी के मूवी download करने के ऑप्शन दिये जाते है। जिसमे से TV Series, 480p movies, Hindi dubbed south movies, 1080p movies, 700mb Hd movies, 720p movies, 300mb movies, Tamil movies, Telgu movies, Malayalam movies, Kannd movies आदि उपलब्ध  होते है।

पिछले सालों मे जैसे 2017, 2018 मे भी कई सारी हिट movies ऑनलाइन लीक होने की घटनाए घट चुकी है।  ‘Babumoshai Bandookbaaz’ Udta Punjab, Paa, Manjhi, Mohalla Assi, Paanch, Tera Kya Hoga Johnny यह हिट movies भी शिकार बन चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की किसी भी मूवी को release करने के कुछ घंटे पहले फिल्म के निर्माता द्वारा social media पर एक संदेश छोड़ा जाता है जिसमे फिल्म को Leak ना करने कि विनती की जाती है, और काफी मेहनत से इस movie को बनाया गया है ऐसा कहा जाता है।”

Latest Filmywap Bollywood Movies download 2020

1.Terminator: Dark Fate  

Terminator: Dark Fate यह फिल्म एक अमेरिकन साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। यह फिल्म टिम मिलर द्वारा निर्देशित की जा चुकी है। लिंडा हैमिल्टन, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर

Terminator: Dark Fate इस फिल्म के पहले भी पाँच पाठ release हो चुके है। और यह Terminator: Dark Fate series का छटा पाठ है।

2. Bala

Bala यह फिल्म एक सामाजिक समस्या पर निर्भर है। यह फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित की जा चुकी है और दिनेश विजान द्वारा निर्मित की जा चुकी है।

बाला एक ऐसी मूवी है जिसपर दूसरे फिल्मों के मुक़ाबले जादा बजेट नहीं लगाया है लेकिन इस फिल्म के सक्सेस का पूरा  श्रेय फिल्म के content को दिया जाता है। इस फिल्म मे लीड रोल आयुष्मान खुराना ने किया है।

बाला एक ऐसी मूवी है जिसमे एक गंजे युवक की कहानी को फिल्म मे दिखाया गया है, जो बचपन मे अपने लहराते बालों के लिए कभी फ़ेमस हुआ करता था। लेकिन समय के चलते उस युवक के बाल झड़ने लगते है और वो गंजा बन जाता है।

यह युवक अपनी शादी के लिए गंजेपन के कारण काफी परेशान नजर आता है। इसी गंजेपन के कारण लोग उनका मज़ाक उड़ाया करते है। और लोग उस युवक को उसके गंजेपन के कारण अलग अलग नामों से पुकारना शुरू कर देते है।

3. Ghost

Ghost यह फिल्म एक भारतीय हॉरर थ्रिलर फिल्म है, यह फिल्म विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित की जा चुकी है और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित की जा चुकी है।

4. Marjaavaan

Marjaavaan एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है।

यह फिल्म मिलाप जवेरी द्वारा निर्देशित की जा चुकी है और इस फिल्म मे रोल मोडेल के रूप मे रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह काम करते नजर आते है।

फिल्म मे एक रघु नाम के gangster की कहानी को दर्शाया गया है, जो सभी धर्मों के भगवान पर विश्वास रखते है। यह रघु नाम के जनाब फिल्म मे लोगों की धुलाई करते नजर आते है।

Terminator: Dark Fate, Bala, Ghost, Marjaavaan, Housefull 4, Kaithi, War जैसे latest फिल्मों के Pirated version भी Filmywap साइट द्वारा रिलीज किए जा चुके है।

Filmywapसे filmy app,Hindi Hollywood movie download, in Hindi movie Hollywood, filmy wap download movie,Tollywood filmy wap Punjabi movies,movies in Hindi, dubbed filmywap Hindi, Marathi movies Hindi,Filmywap southdownload क्यू download नहीं करनी चाहिए और Filmywap जैसी साइट से क्यू दूर रहना चाहिए?

India मे सामान्यत: Bollwood movies और Hollywood Movies, Friday के दिन release की जाती है क्यूंकी Friday के बाद Saturday और Sunday को holidays होते है, या फिर कोई special occasion या Festival होता है तो film उसी दिन release की जाती है ताकि film जादा से जादा कमाई कर सके और लोग अपने छुट्टियों के दिन सिनेमा घरों मे अपने फॅमिली के साथ नई फिल्मों को आनंद ले सके।

अगर कोई मूवी release के कुछ घंटे पहले leak हो जाती है तो इसका बहुत सारा नुकसान Indian Film Industry को भुगतना पड़ता है, film की कमाई जितनी होनी चाहिए उतनी नहीं हो पाती है। फिल्म बनाने मे जितना खर्चा होता है उतना भी मुश्किल से निकल पाता है।

भारत सरकार द्वारा ऐसी साइटस पर बैन लगाई गई जो movies का pirated version ऑनलाइन downloading के लिए उपलब्ध कराती है। हर साल आनेवाली नयी फिल्म को leak करने का प्रयास किया जाता है। किसी भी फिल्म का leak होना, film का Pirated version उपलब्ध हो जाना Indian Film Industry के लिए एक Headache बन हो चुका है।

मुंबई एक ऐसी नगरी है जहां हर युवा और युवतिया अपने सपनों को साकार करने के लिए मुंबई चले आते है और film industry मे अपना career बनाने के लिए प्रयास करते रहते है।

एक मूवी को बनाने के लिये मूवी के director, producer, writer, actor, actresses, musician से लेकर junior आर्टिस्ट तक सबको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, एक मूवी को बनाने के लिए करोड़ों रुपयों तक खर्चा आता है।

फिल्म के scene को शूट करने के लिए विदेश भी जाना पड़ता है, जिसमे कलाकारों के रहने का खर्चा, travelling का खर्चा, किसी historical scene को शूट करने के लिए set का खर्चा और कलाकारों का पैकेज यह सब पकड़ के फिल्म industry को काफी सारा खर्चा उठाना पड़ता है। तब जाके एक अच्छी मूवी का निर्माण होता है।

तो जरा आप ही सोचिए अगर इतना खर्चा और मेहनत उठाने पर एक मूवी का निर्माण होता है और अगर कोई भी illegal साइट internet पर किसी Pirated version movie Download करने की सुविधा देती है, तो film industry को कितना नुकसान झेलना पड़ता होगा।

अगर आप मूवी को सिनेमा घरों मे जाकर देखते है तो film industry मे काम करने वाले कलाकारोंकों भी उनकी मेहनत का सही दाम मिलता है। film industry को बचाने के लिए आपका योगदान भी महत्वपूर्ण होगा। मनोरंजन के क्षेत्र को बचाने के लिए कृपया ऐसी साइट से दूर रहे। भारत सरकार द्वारा ऐसी साइट को बंद किया गया है।

video credit goes to NFDC India

DISCLAIMER

किसी भी original movie की Piracy करना एक कानून अपराध है। mywordshindi.com आपको ऐसी किसी भी sites से movies download करने के लिए उत्साहित नहीं करती है जो original movie का pirated version downloading करने की सुविधा देती है।
mywordshindi.com पर प्रकाशित लेख आपको गैर कानूनी कार्यों के बारे मे जानकारी देने के लिए लिखा गया है। mywordshindi.com ऐसी Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है।

    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *