Skip to content

{Best 167+} हद से ज्यादा प्यार शायरी जो रुला देगी Had Se Jyada Pyar

हद से ज्यादा प्यार शायरी, had se jyada pyar shayari, हद से ज्यादा प्यार मत करना शायरी, हद से ज्यादा प्यार शायरी sad: अगर आप भी हद से ज्यादा प्यार वाली शायरी पढ़ना पसंद करते है तो खास आपके लिए हम इस पोस्ट मे हद से ज्यादा प्यार शायरी प्यार वाली शायरी लेकर आए है, हमे आशा है की आपको यह शायरी बेहद पसंद आएगी।

हद से ज्यादा प्यार शायरी

हद से ज्यादा प्यार करते है तुम्हें,
जान से भी ज्यादा चाहते है तुम्हें
आखिर कैसे बताये आपको की कितना
प्यार करते है हम तुम्हें।

हद से ज्यादा प्यार करनेवाले कभी
अपने यार को भुलाते नहीं, चाहे कितने
भी दुख क्यूँ न झेलने पड़े पर अपने प्रेमी
को कभी रुलाते नहीं।

हद से ज्यादा प्यार शायरी

मैंने तुम्हें लाखों मे चुना है फिकर तो होगी
तुम्हारी, ये दिल हद से ज्यादा प्यार करता है
तुम्हें क्यूंकी जान हो तुम हमारी।

हर किसीका इश्क गहरा होता है
पर आशिक की औकात उसके इश्क
की गहराई से पता चलती है।

हद से ज्यादा प्यार शायरी

तुम जरूरी हो मेरे लिए जितना की साँसे
जरूरी है जीने के लिए।

दिल तब रोता है जब दिल को दर्द होता है,
और दिल को दर्द तब होता है जब किसीसे
हद से ज्यादा प्यार होता है।

हद से ज्यादा प्यार शायरी

हम आपसे सिर्फ प्यार ही नहीं बल्कि आपकी
इज्जत भी करते है, जिंदगी भर साथ मिले
तुम्हारा बस यही उम्मीद आपसे रखते है।

वक्त चाहे कितना भी बदले पर सच्चे
आशिक कभी नही बदलते, जो लोग प्यार मे
होते है पागल अक्सर लोग उन्हे नहीं समझते।

हद से ज्यादा प्यार शायरी दिल को छू लेने वाली

हद से ज्यादा प्यार शायरी

नाराज हो जाऊंगा तुझसे तो इस कदर
नाराज हो जाऊंगा की तेरी आंखे मेरी एक
झलक को तरसेगी, जाऊंगा इतना दूर
तुझसे इस कदर की तेरी आंखों से आँसू
की नदियां बरसेगी।

किसीसे इतना भी हद से ज्यादा प्यार
मत करना, कि वो अगर आपको छोड़
कर चले जाए तो आप जीना ही भूल जाए।

{Best 76+} Shayari For Beautiful Face खूबसूरती पर शायरी

हद से ज्यादा प्यार वही लोग करते हैं जिनके दिल में प्यार के सिवा और कुछ नहीं होता है, हद से ज्यादा प्यार वही लोग करते हैं जिनके दिल में सच्चाई और ईमानदारी होती है। ईमानदार और दिल से सच्चे लोगों का जब किसी पर दिल आ जाता है तो ऐसे सच्चे प्यार करने वाले लोग जिंदगी भर किसी का साथ नहीं छोड़ते हैं।

सच्चा प्यार करने वाले लोग ही हद से ज्यादा प्यार करते हैं। आजकल के जमाने में सच्चे प्यार की, हद से ज्यादा प्यार करनेवालों की कोई वैल्यू नहीं करता है। जो हद से ज्यादा प्यार करता है उसी के हिस्से में सिर्फ जुदाई बेवफाई आती है। लोगों को लगता है जो हद से ज्यादा प्यार करते है सिर्फ उसे सबसे ज्यादा प्यार की जरूरत होती है, सिर्फ उसे उनकी जरूरत होती है।

जब किसी को किसी की ज्यादा जरूरत होती है तो सामने वाला व्यक्ति उसकी कोई वैल्यू नहीं करता है। सामनेवाले को लगता है कि मेरे जैसा सुंदर कोई नहीं है फिर वह भाव खाने लगता है। आज के जमाने में किसीसे सच्चा प्यार करना, किसीसे हद से ज्यादा प्यार करना एक बहुत बड़ी जोखिम उठाने के बराबर है। किसी को हद से ज्यादा प्यार करना एक रिस्क बन गया है।

क्या पता हदसे ज्यादा प्यार करने पर भी हिस्से में बेवफाई और जुदाई आजाए और उसके बिना जीना मुश्किल बन जाए। हमें किसी को उतना ही प्यार करना चाहिए जितना हमारा प्रेमी या हमारी प्रेमिका हमसे प्यार करती है।

यदि हमारा प्रेमी या हमारी प्रेमिका दिल से सच्ची है, ईमानदार है अगर वह हमसे सच्चा प्यार करती है या करता है तो हमें भी जरूर उससे सच्चा प्यार करना चाहिए। उसे खुश रखना चाहिए उसका दिल नहीं तोड़ना चाहिए।

पुराने जमाने के लोग एक दूसरे से सच्चा प्यार किया करते थे। एक दूसरे से हद से ज्यादा प्यार किया करते थे आज भी ऐसे प्रेमियों की प्यार की कहानियां सारी दुनिया में मशहूर है, उनके प्यार का कोई जवाब नहीं है। पुराने जमाने में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के लिए अपनी जान भी दिया करते थे, जमाने से लड़ते थे। आज लोग प्यार को बदनाम कर रहे है।

आजकल लोग प्यार तो करते हैं पर साथ में अपनी इज्जत और पैसा इन सब का ख्याल रखते हैं। असल में इस प्यार को कोई प्यार नहीं समझता ऐसे प्यार को आकर्षण वाला प्यार समझा जाता है। अगर आप भी दिल से, हद से ज्यादा किसी से प्यार करते हैं तो आपको थोड़ा संभलने की जरूरत है।

हद से ज्यादा प्यार इतना भी नहीं होना चाहिए जो सबका और खुद का भी जीना मुश्किल कर दे॥ प्यार जरूर होना चाहिए पर दिल दुखाकर नहीं बल्कि दिल जीत कर होना चाहिए।

यदि आपको इस पोस्ट मे दी गई हद से ज्यादा प्यार शायरी, had se jyada pyar shayari, हद से ज्यादा प्यार मत करना शायरी पसंद आती है तो अपने शायरी सुनना पसंद करनेवाले दोस्तों के साथ, हो सके तो अपने प्यार के साथ जरूर शेअर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.