[Top 2022 ] मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for Husband for Wife

मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for Husband, मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for wife, शादी एक पवित्र बंधन है, जैसे आसमान मे चाँद है चाँदनी के लिए वैसे ही धरती पर पति पत्नी है एक दूसरे के लिए।

मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for Husband

नीचे कुछ मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for Husband के लिए लिखे गए है जिसे पढ़कर आपका और आपके पति का दिल खुश हो जाएगा और आपके प्रति आपके पति का प्यार और बढ़ता चला जाएगा। अपने पसंद का मैसेज चुनकर अपने husband को जरूर सुनाए।

मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी

आपकी शादी की सालगिरह पर ये दुवा है हमारी, सदा सलामत रहे जोड़ी तुम्हारी।

शादी की सालगिरह मुबारक हो, भगवान करे आप दोनों के सारे सपने पूरे हो।

रबसे दुवा करते है हम, आप दोनों खुश रहे चाहे खुशी हो या गम। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

हमारी दोस्ती का रिश्ता यू ही कायम बनाए, आप दोनों जीवन का हर दिन खुशी से मनाये, शादी की सालगिरह की दिल से शुभकामनाए।

हर पल हर दिन तुम मेरे साथ हो, बस यही तमन्ना है कि ज़िंदगी भर मेरे हाथ मे तुम्हारा हाथ हो। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

खुशिया मेहक उठे, या सावन झूम उठे, चाहे जमाना हमसे रूठे, लेकिन जिंदगी भर तुम्हारा साथ कभी न छूटे, शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

कुछ पाना है, कुछ खोना है, कभी हसना है तो कभी रोना है, लेकिन ज़िंदगी भर साथ निभाना है। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

जैसे आसमान मे चाँद है चाँदनी के लिए वैसे ही धरती पर आप पति पत्नी हो एक दूसरे के लिए। मेरी तरफ से आप दोनों को शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

आप दोनों कि जोड़ी यूँही बनी रहे, खुदा करे आप दोनों के जीवन मे हमेशा खुशिया बहे। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

दिल की गहराई से दुवा देते है आपको, जीवनभर सबका प्यार मिले आपको, आप दोनों हमेशा साथ रहे यही प्रार्थना है रबको। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

आप जो चाहे वो सब आपके राहों मे हो, दुनिया की सारी खुशिया आप के बाँहों में हो, शादी की सालगिरह की दिल से शुभकामनाए!

सागर से भी गहरा है आप दोनों का प्यार, परबत से भी ऊंचा है आपका नाता, बस दुवा है रबसे सदा मजबूत रहे आप दोनों का रिश्ता। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

बस दुवा है रबसे आप दोनों हमेशा साथ रहे, आपके जीवन मे इतनी खुशियाँ आए के गम का नामो निशान भी न रहे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

शादी की सालगिरह की आप दोनों को ढेरो बधाई, ये दुवा है रबसे आप दोनों मे कभी न आये जुदाई। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

चाहे जमाना आप से रूठे या आप जमाने से रूठे लेकिन हम बस यही दुवा करते है रबसे कि आप दोनों का साथ कभी न छूटे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आपके जीवन मे हमेशा खुशिया, प्यार, और आनंद कायम बना रहे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

दिन हो या शाम आप दोनों के होठोंपर हमेशा रहे एक दूजे का नाम, शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आपके जीवन मे वो हर एक रंग उतरे जो वैभव, ऐश्वर्य, उन्नति, प्रगति, आदर्श, और स्वास्थ्य का प्रतीक हो, आपके जीवंन का वो हर एक पल खुशी से गुजरे जो सिर्फ प्रेम और त्याग का प्रतीक हो। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

शादी एक पवित्र नाता है, यह एक जन्म का नहीं बल्कि जन्मो जन्मो का रिश्ता है, शादी सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

ये दुवा है रबसे कि आप दोनों के आँखों मे कभी आसूं न आए, आप दोनों का प्यार इतना बढ़ जाए कि इस प्यार मे आप दोनों सारी दुनिया भुलाए। शादी सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

जीवन भर साथ निभाने का वादा है, हर पल तुम्हारे साथ गुजारने का इरादा है। नाता सिर्फ जिंदगीभर निभाने का नहीं बल्कि सात जन्मतक निभाने का वादा है। शादी सालगिरह की बहु

मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for wife

इस सेक्शन मे मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for wife के लिए लिखे गए है आप भी अपने पसंद का मैसेज चुनकर अपने पत्नी को जरूर सुनाए और उन्हे खुश करे।

मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी

नजर ना लगे आप दोनों के प्यार को चेहरे पर सदा मुस्कुराहट दिखाई दे अपने इस यार को। शादी की सालगिरह मुबारक हो।आप दोनों का नाता कभी न टूटे, ये दुनिया आप दोनों से कभी न रूठे, खुशी और गम मे आप दोनो का साथ कभी न छूटे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आपके जीवन मे खुशियों का फूल हमेशा खिलता रहे, आप दोनों का साथ हमेशा कायम रहे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

दुआ करते है आप दोनों की खुशी के लिए, हर पल की मुस्कुराहट के लिए, आपका जीवन खुशियों से इतना भर जाए की लोग तरस जाए ऐसी खूबसूरत जोड़ी के लिए। शादी की सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

दो दिल एक जान हो, दो जिस्म एक परछाई हो, रिश्ते हो दुनियाभर के पर साथ हमेशा एक दूजे का हो। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आप दोनों के कदम चूमे ये दुनियासारी, आप दोनों हमेशा साथ रहो खुश रहो ये दुवा है हमारी। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आज एक नए मीठे रिश्ते की शुरुवात है, खुशी हो या गम हम आपके साथ है, आप दोनों खुश रहो ईश्वर से बस यही फरियाद है। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आपकी शादी कि सालगिरह पर ये दुवा है हमारी आसमान मे जीतने भी तारे है उतनी उम्र हो तुम्हारी। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

दिल देता है रो रो दुहाई, ये दुवा है रबसे आप दोनों के जीवन मे कभी न आए जुदाई। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

चाहे जमाना रूठ जाए या अपनों का साथ छूट जाए यह प्राथना है ईश्वर से की आप दोनों का साथ कभी ना छूट जाए। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आपके आने से मेरे जीवन मे एक नई रोशनी आई है, जो खुशी आज तक मैंने नहीं पाई थी वो खुशी मैंने पाई है। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

एक दूजे के बिना ज़िंदगी से कोई शिकवा नहीं, और एक दूजे के बिना जिंदगी भी लेकिन ज़िंदगी नहीं। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

खुदा आपके जीवन मे इतनी खुशियाँ भरे, की आप दोनों की जोड़ी जमाना हमेशा याद करे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

सुबह हो या शाम आप दोनों के होठों पर हमेशा रहे एक दूसरे का नाम। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

नजर ना लगे जमाने की आप दोनों के प्यार को, आप दोनों हमेशा खुश रहो चाहे कितनी भी तकलीफ़े उठानी पड़े तुम्हारे इस यारको। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

आसमान के चाँद तारे आपके कदमो मे हो, दुनिया की सारी दौलत आपको नसीब हो, हर सपना आपका पूरा हो, लेकिन आप दोनों ज़िंदगी मे कभी जुदा न हो। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

ठोकर खाकर खुद और अपनों को संभलना ज़िंदगी है, रिश्ता जोड़कर रिश्ता निभाना यही सच्चा प्यार है। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

जैसे चाँद बिना चाँदनी अधूरी है, जैसे सूरज के किरणों के बिना आँगन अधूरा है वैसे ही आप दोनों एक दूजे के बिना अधूरे हो। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

शादी दो दिलो का ही नहीं बल्कि दो आत्माओ का मिलन होता है। ये रिश्ता सिर्फ जीवन भर का ही नहीं सात जन्मों का नाता होता है। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

ज़िंदगी का हर पल खुशी दे आपको, ज़िंदगी का हर दिन दुवा दे आपको, जहाँ गम का मौसम ही न हो, खुदा वो ज़िंदगी दे आपको। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

शादी की सालगिरह की दिल से बधाई, विश्वास और सच्चे प्यार की है ये कमाई, ईश्वर करे आप दोनों हमेशा Happy रहे, आप दोनों के जीवन मे सदा प्रेम बहे। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

शादी की सालगिरह पर मुबारक हो ये नई ज़िंदगी, हमेशा खुशियों से भरे आपकी ये नई ज़िंदगी। शादी की सालगिरह मुबारक हो।

We hope you will love these “मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for Husband, मैरिज एनिवर्सरी मैसेज इन हिंदी for wife,” to wish your wife or husband on marriage anniversary.

Leave a Comment